मनी प्लांट से जुड़ी ये 5 बातें बना देंगी आप को धनवान

अक्सर हम अपने घर की शोभा बढ़ाने के लिए अपने घरो मे Money Plant का पौधा लगते है जिससे हमारा घर और भी सुन्दर दिखने लगता है। लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि Money plant के पौधे लगने से उनकी किस्मत खराब हो जाती है और उनके बनते काम बिगड़ने लगते है। but ऐसा बिल्कुल भी नही है हम आपको Money plant के 5 ऐसे बातो के बारे मे बताएंगे जिसे आप follow करके बहुत ही धनवान बन जायेंगे।

आज के Time मे कौन अमीर नही बनना चाहता है कोई अपनी मेहनत से अमीर बन रहा है तो कोई अपनी Luck की वजह से अमीर बनता जा रहा है। मगर यह बात यह है कि Money Plant से कैसे अमीर बना जाये।

ये भी पढ़ें:   मौसंबी (मौसमी) जूस पीने के ऐसे 10 फायदे अपने कभी नही सुना होगा

Money plant को जब भी आप अपने घर मे लगाये तो उसे चोरी कर के ही लगाये हालकि की चोरी करना बुरी बात है मगर Money Plant को चोरी कर के लगाया जाये तो ही यह अपना असर दिखता है और चोरी भी ऐसे घर मे करनी है जिस घर मे धन बहुत आता हो तभी यह आपको धनवान बना सकता है। और जिस घर में Money Plant की पूजा की जाती हो।

  • अगर आपके घर का Money plant जल गया हो तो उसे तोड़ कर कभी भी ना निकले हो सके तो किसी कैची के help से उसे निकलें। Money plant को कभी भी गमले से बाहर ना रहने दे हो सके तो उसे काट दे यह किसी कपड़े से ढक दे। क्योंकि अगर आप ऐसा नही करेंगे तो आपके घर की बरकत चली जायेगी।
  • कुछ शास्त्रो के अनुसार Money Plant के पौधे को घर के दक्षिण दिशा मे लगना चाहिए इससे घर मे सुख शांति बनी रहती है। कहा गया है कि इस पौधे को लगने से Positive ऊर्जा प्राप्त होती है।
  • हमेशा ध्यान दे इस बात का कि Money Plant का पौधा उत्तर – पूर्व की दिशा की तरफ ना हो क्योंकि यह negative प्रभाव डालता है जिससे आपके घर मे कभी धन की प्रगति नही हो पायेगी।
  • Money Plant के पौधे को कभी भी जमीन में नही रहना देना चाहिए क्योंकि इससे घर आये धन का अपमान होता है। और हो सके तो Money Plant के पौधे को दीवाल से चढ़ा कर लगाये। क्योंकि Plants जितना grow करेगा धन की उपत्ति उतना होगा।
ये भी पढ़ें:   मनी प्लांट बोतल में लगाते बरतें ये सावधानी

Search Terms – मनी प्लांट चोरी करके लगाना चाहिए,मनी प्लांट सूखने का कारण,तुलसी और मनी प्लांट,मनी प्लांट में खाद,मनी प्लांट की कटिंग कैसे करें,मनी प्लांट के औषधीय गुण,मनी प्लांट इन किचन?,मनी प्लांट की जानकारी ,मनी प्लांट कैसे लगाये,मनी प्लांट को किस दिशा में रखना चाहिए,मनी प्लांट की ग्रोथ कैसे बढ़ाये,मनी प्लांट,मनी प्लांट का पौधा कैसे लगाएं,मनी प्लांट को जल्दी से बड़ा कैसे करें,मनी प्लांट कितने प्रकार के होते हैं,मनी प्लांट को पानी में कैसे लगाएं,मनी प्लांट वेल,मनी प्लांट को कैसे बढ़ाये

Also Read-
ये भी पढ़ें:   लौकी खाने के 6 फायदे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान