शुक्रवार को धन प्राप्ति के उपाय – Make Money on Friday -Astrology Tips

Spread the love

आज मैं आपको एक ऐसे विषय पर चर्चा करने वाली हूं जो हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है – धन प्राप्ति। अक्सर हम सभी को लगता है कि धन कम है और हमें इसे बढ़ाने के लिए कुछ करना चाहिए। और जैसा कि ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है, ग्रहों का बहुत महत्व होता है हमारे धन की प्राप्ति में।

क्या कहती है ज्योतिष?

शुक्रवार को धन प्राप्ति के उपाय करने से धन की प्राप्ति होती है, ऐसा कहा जाता है। शुक्रवार को भगवान विष्णु का दिन माना जाता है, जो धन और समृद्धि का प्रतीक है।

Also Read:   एक औरत को पांच गहने कभी नहीं पहनना चाहिए हो जाती है

कौन सा ग्रह अचानक धन देता है?

शुक्रवार को कुंडली में शुक्र ग्रह की स्थिति का ध्यान रखना चाहिए। अगर शुक्र ग्रह शुभ स्थिति में है, तो वह धन और समृद्धि की वृद्धि के लिए बहुत ही उपयुक्त होता है।

आपके लिए उपाय

  • दान करें: शुक्रवार को दान करना धन की प्राप्ति में मदद कर सकता है। आप किसी गरीब को भोजन या वस्त्र दान कर सकते हैं।
  • पूजा करें: भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की पूजा करें। शुक्रवार को उनकी आराधना करने से धन की प्राप्ति हो सकती है।
  • मन्त्र जप करें: “ॐ शुक्राय नमः” मंत्र का जाप करें। यह शुक्र ग्रह को प्रसन्न कर सकता है और धन की प्राप्ति में मदद कर सकता है।
  • ध्यान दें – यह उपाय समय-समय पर किए जाने चाहिए और ईमानदारी से किया जाना चाहिए। धन की प्राप्ति के लिए न केवल उपाय करें, बल्कि कड़ी मेहनत और समर्पण भी अपनाएं।
Also Read:   Surya Grahan: 21 जून को लगेगा साल का पहला सूर्यग्रहण, भूलकर भी न करें ये 8 काम

मित्रों, धन की प्राप्ति एक अनिवार्य आवश्यकता हो सकती है, लेकिन याद रहें कि धन अधिकारिता की मुख्यता नहीं है। आपका समर्थन, सफलता, और संतुलन ही असली धन है। इस शुक्रवार, यह सभी उपाय करें और धन की प्राप्ति में सफल हों।


Spread the love