धन प्राप्ति के लिये बुधवार को करे ये उपाय || Wednesday Special || बुधवार स्पेशल

Spread the love

क्या आपका व्यवसाय ठीक नहीं चल रहा है? या फिर कमाई से अधिक खर्च हो जाता है, या नौकरी में तरक्की नहीं मिल रही है? धन आकर खर्च हो जाता हो तो घबराइए बिल्कुल नहीं। समस्या है तो समाधान है जिंदगी का दूसरा नाम परेशानी है। दुनिया में ऐसा कोई इंसान नहीं जो पूरी तरह से सुखी हो। सभी के जीवन में कुछ न कुछ परेशानी अवश्य होती है।

इन परेशानियों को कुछ साधारण उपाय कर काफी हद तक समाप्त किया जा सकता है। मै आप को बताऊंगी कुछ उपाय जिन्हे आप बुधवार के दिन कर सकते है..भगवान श्री गणेश को सभी दुखों का पालनहार माना जाता है। हिंदू धर्म में प्रमुख पांच देवी-देवता यानी कि सूर्य, विष्णु, शिव,शक्ति और गणपति में भगवान गणेश की पूजा सबसे पहले की जाती है। क्योंकि गणेश जी को भौतिक, दैहिक और अध्यात्मिक कामनाओं के सिद्धि के लिए सबसे पहले पूजा जाता है।

Also Read:   महा अमावस्या पर इस कोने में 1 दीपक जलाने मात्र से आपके सारे कष्ट और विपत्तियां दूर होगी - 28 September

पहला उपाय-अगर आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का भंडार है। आपने कई उपाए किए, लेकिन आपको कोई फायदा नही मिला। तो इस बार बुधवार के दिन अपने घर में श्री गणेश जी की सफेद रंग की मूर्ति स्थापित करें। ऐसा करने से आपके घर की सभी नकारात्मक ऊर्जा बाहर निकल जाएगी। साथ ही आपके घर में कभी भी ऊपरी शक्तियों का असर नही होगा।

दुसरा उपाय-आपको इतना धन नही मिलता कि आप संतुष्ट रह सकें तो बुधवार के दिन श्री गणेश की विधि-विधान से पूजा करने के बाद गुड़ और घी का भोग लगाएं और थोडी देर बाद यब भोग गाय को खिला दें। इससे आपको काफी फायदा मिलेगा।

तीसरा उपाय-अगर आपके घर में हमेशा कलह रहती है। जिसके कारण आपके परिवार में कभी सुख-शांति नही रहती है। इसके लिए बुधवार को दूर्वा से बनी हुई प्रतिकात्मक मूर्ति बनवाएं और उसे अपने घर के पूजा-स्थल में स्थापित करें साथ ही इनका रोज विधि-विधान से पूजा करें।

Also Read:   वर्ष 2021 कब है भाई दूज का पर्व है?व इसका शुभ मुहूर्त

चौथा उपाय-अगर आपके जीवन में बहुत परेशनियां हैं और कम नहीं हो रही है तो आप बुधवार के दिन किसी हाथी को हरा चारा खिलाएं और गणेश मंदिर जाकर भगवान श्रीगणेश से परेशानियों का निदान करने के लिए प्रार्थना करें। कोशिश करे की चारा हाथी को ही खिलायें यदि हाथी ना मिल पाये तो गाय को भी खिला सकते हे। इससे आपके जीवन की परेशानियां कुछ ही दिनों में दूर हो जाएंगी।

पांचवा उपाय-बुधवार के दिन सुबह स्नान आदि करने के बाद एक कांसे की थाली लें और उस पर चंदन से ऊँ गणपतयै नम: लिखें। इसके बाद इस थाली में पांच बूंदी के लड्डू रखें व समीप स्थित किसी गणेश मंदिर में दान कर आएं। इस उपाय से अचानक धन लाभ होने की संभावना बढ़ जाएगी।
ऐसे ही कुछ और उपाय आप इस वीडियो मे देखेगें..

Also Read:   पितृ नाराज होने पर क्या होता है।पितृ खुश नहो तो ये संकेत देते हैं।


Spread the love