देवी लक्ष्मी इन ४ लोगो से हमेशा नाराज रहती है

Spread the love

क्या अपने कभी यह सोचा है कि इतनी मेहनत करने के बाद भी हमारे पास पैसा क्यों नही रहता या ठहरता नही है। इसके पीछे भी बहुत Reason होते है क्योंकि हम रोजाना या अक्सर ऐसी गलती करते है जिसकी वजह से लक्ष्मी जी हम से रूठ जाती है। जैसे जो लोग घर आये मेहमानों का आदर नही करते है और उनको अपमान करते है ऐसे घरो मे लक्ष्मी जी बिल्कुल भी निवास नही करती है।

माँ लक्ष्मी को ऐसे लोग बिल्कुल भी नही पसन्द होते है जो बात बात पर झूठ बोलते है, किसी दूसरे की झूठी गवाही देते है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ लोगों के बारे मे बताने जा रहे है जिससे माँ लक्ष्मी हमेशा नाराज रहती है। और उनकी इसी कारण की वजह से माँ लक्ष्मी कभी इनके घरों मे निवास नही करती है।

ये 4 लोंगो से माँ लक्ष्मी हमेशा रहती है नाराज – Mother Lakshmi is always angry with these 4 people

1- माँ लक्ष्मी ऐसे घर मे बिल्कुल भी निवास नही करती है जिस घर मे लोग पैर से पहले अपने सर पर तेल लगते है क्योंकि ऐसा माना गया है कि माँ लक्ष्मी को खुश करने के लिए सबसे पहले अपने Body यानी पैर पर तेल लगाये उसके बाद ही बाकी की Body मे तेल लगाना चाहिए।

Also Read:   शनिवार को क्या करें क्या ना करें |शनि महादशा के उपाय | What not to buy on Saturday|Shani dasha Remedy

2- जिस भी पति पत्नी मे हमेशा लड़ाई – झगड़े होते रहते है और वह दूसरे के पति या पत्नी पर नज़र डालते है ऐसे घरों मे भी माँ लक्ष्मी बिल्कुल भी निवास नही करती है।

3- जो लोग दूसरे के प्रति घमण्ड रखते है या अहिंसा का भाव रखते है और दूसरे के कामो मे टांग अड़ते रहते है ऐसे लोंगो के घरों मे भी लक्ष्मी माँ निवास नही करती है और वह हमेशा उनसे नाराज रहती है।

Also Read:   रोज घर में पूजा करते समय ना करे 7 गलतियां, ऐसे घर में कदम नहीं रखती माँ लक्ष्मी

4- जो लोग घर की सफाई नही रखते और खुद को भी साफ सुथरा नही रखते है और झूठे बर्तनों को नही धोते है खाने के बाद, और जो भगवान पर बिल्कुल भी believe नही रखते ऐसे घरो मे भी लक्ष्मी माँ निवास बिल्कुल भी नही रहती है।


Spread the love