Saawan 2023: इन तीन राशि वालों के लिए सावन में वर्षों बाद बन रहे कई अद्भुत संयोगों में 59 दिन बहुत शुभ हैं

Spread the love

Saawan की शुरुआत और समाप्ति 2023: सावन महीना भगवान Shiva को समर्पित है। सावन में भगवान भोलेनाथ को विशेष रूप से पूजा जाता है। जाने कि सावन कब तक चलेगा और किन राशियों को लाभ मिलेगा—

In Sawan 2023, Lord Shiva Will Please These Zodiac Signs: तीन राशियों को धन और सुख सावन महीने से मिलेगा। हिंदू पंचांग के अनुसार, इस साल सावन में सालों बाद एक दुर्लभ संयोग होगा। इससे कई राशिवर्गों को फायदा होगा। सावन इस वर्ष 59 दिनों का होगा और कुल 8 सोमवार होंगे।

सावन 2023 (Sawan Start Date to End Date 2023):

Lord Shiva
 

4 जुलाई 2023 को सावन शुरू होगा और 31 अगस्त 2023 तक चलेगा। ज्योतिषाचार्यों का कहना है कि 19 वर्षों में ऐसा सावन होता है।

Also Read:   अमावस्या (Amavasya) के दिन कीजिए धन प्राप्ति के लिए ये उपाय

सावन महीने में धनु, तुला और मीन राशि के जातक अपने जीवन में सुधार देखेंगे। भगवान शंकर की कृपा से इन राशि के लोगों को क्या मिलेगा?

धनुराशि: सावन में धनु राशि के लोगों पर भगवान शिव की कृपा रहेगी। आप अपने जीवन में खुशी और उत्साह का अनुभव करेंगे, जिससे आप अपने लक्ष्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे। आपको परेशान करने वाली कोई भी परेशानी दूर हो जाएगी और आपको एक महत्वपूर्ण काम मिल सकता है जो आपको पेशेवर विकास और सफलता देगा।

तुला धन: सावन तुला राशि वालों के लिए भी शुभ होगा। आपके सपने हकीकत में बदल जाएंगे और आपको नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं। वेतन में वृद्धि और आपकी ऊर्जा में वृद्धि की बड़ी संभावनाएं हैं। रुकने वाले कामों को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए भगवान शिव की विशेष कृपा आप पर बनी रहेगी। सावन सोमवार का व्रत करने से बहुत लाभ होगा।

Also Read:   रोज घर में पूजा करते समय ना करे 7 गलतियां, ऐसे घर में कदम नहीं रखती माँ लक्ष्मी

मीन राशि: सावन का पवित्र महीना मीन राशि वालों के लिए अच्छा होगा। भगवान शिव की विशेष कृपा आप पर बनी रहेगी और आपके सभी सपने पूरे होंगे। विदेश जाना चाहते हैं तो यह समय हो सकता है जब आपके सपने पूरे होंगे। इसके अलावा, अगर आप गाड़ी खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो सावन वह महीना हो सकता है जब आपका सपना पूरा हो सकता है। आप करियर में सफलता और सुख का अनुभव करेंगे।

हम इस लेख में दी गई जानकारी को पूरी तरह से सही या सटीक नहीं मानते। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के एक विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।


Spread the love