घोड़े की नाल के अचूक उपाय (ghode ki nal ke achuk upaye)

Spread the love

आज हम आपको अपनी इस post में घोड़े की नाल के अचूक उपाय इन topic पर discuss करने जा रहे हैं। और हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आएगी। और आप इसको आगे share भी करेंगे।

घोड़े की नाल के अचूक उपाय (ghode ki nal ke achuk upaye)

 

 

India में भारतीय ज्योतिषियों को बहुत महत्व दिया गया है। और यह भी माना जाता है कि black घोड़े की नाल का इस्तेमाल करने से हर impossible चीज possible की जा सकती है। और ज्योतिष के हिसाब से इसका इस्तेमाल शनी की दशा या साढ़े साती पर किया जाता है। अगर कहा जाए तो किसी भी घोड़े की नाल बहुत ही फायदेमंद होती है पर अगर काले घोड़े के अगले दाहिने पांव की पुरानी नाल हो तो यह और भी ज्यादा फायदेमंद हो जाती है। आइए आगे जानते हैं काले घोड़े की नाल के कुछ अचूक और उपाय।

Also Read:   Hanuman Jayanti 2022: हनुमान जयंती के दिन क्या करना चाहिए क्या नहीं

ज्योतिष शास्त्र में शनि की दशा को दूर करने के बहुत सारे उपाय बताए गए हैं पर इन उपाय में सबसे cheap और सबसे easy उपाय यह है कि घोड़े की नाल को लेकर उसका छल्ला बनाया जाए और उसको पहना जाए। क्योंकि काले घोड़े की नाल पहनने से शनि संबंधी अशुभ प्रभाव कम हो जाता है और positive परिणाम आपको मिलता है।

  • और किसी भी काले घोड़े की नाल से बनी अंगूठी पहनने से कोई भी व्यक्ति शनि देव के गुस्से से बच सकता है इसीलिए जिस भी व्यक्ति के ऊपर शनि की साढ़ेसाती चलती है उसको घोड़े की नाल से बनी अंगूठी पहनने की राय मिलती है।

  • आप यह भी कर सकते हैं कि अपने पैसों से खरीदी हुई नाल किसी भी काले घोड़े के पैरों में लगवाए इससे शनि की साढ़ेसाती के अशुभ प्रभाव में कमी आती है और आपकी difficulties कम हो सकती है।

  • और अगर किसी व्यक्ति की shop अच्छे से नहीं चल रही है या फिर किसी ने दुकान पर तंत्र का इस्तेमाल कर दिया है तो उसे सही करने के लिए दुकान के द्वार चौखट पर घोड़े की नाल के अंग्रेजी के यू अक्षर के आकार में लगा दे तो आप की दुकान में ग्राहकों की संख्या बढ़ेगी और आप ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाएंगे और हमेशा खुश रहेंगे।

Also Read:   पैर की लम्बी ऊँगली का रहस्य जान कर दंग रह जायेंगे आप || पैरो की बनावट से जाने अपना भविष्य

मैं उम्मीद करता हूं कि आपको कैसे घोड़े की नाल के अचूक उपाय यह आर्टिकल काफी पसंद आया होगा कृपया इसको सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें यदि आप कुछ प्रश्न करना चाहते हैं तो कृपया हमें कमेंट बॉक्स पर या हमें फेसबुक पर मैसेज करके भी पूछ सकते हैं।

Also Read:   शकुन शास्त्र से जाने भाग्य उदय के संकेत (Shakun shastra se jaane bhaagye ka uddaye ke sanket)

Search terms – घोड़े की नाल दरवाजे पर कैसे लगाते हैं?, घोड़े की नाल का क्या फायदा है?, घर में घोड़े की नाल लगाने से क्या होता है?, घोड़े की नाल कहाँ मिलती है?


Spread the love