कैसे अंगूठे में चांदी का छल्ला धारण करने के फायदे (anghute mei chandi ka challa pehnne ke faide)

Spread the love

आज हम आपको अपनी इस post में अंगूठे में चांदी का छल्ला (Silver ring) धारण करने के फायदे इन topic पर discuss करने जा रहे हैं। और हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आएगी। और आप इसको आगे share भी करेंगे।

कैसे अंगूठे में चांदी का छल्ला धारण करने के फायदे (anghute mei chandi ka challa pehnne ke faide)

 अक्सर यह होता है कि इंसान मेहनत तो बहुत करता है पर उसको मेहनत (Hard work) का पूरा फल नहीं प्राप्त होता है कई reasons की वजह से और अगर यह आपके साथ भी होता है तो इसका यह मतलब समझ लीजिए कि आपका शुक्र ग्रह मजबूत conditions में नहीं है या वह एक अशुभ फल देता जा रहा है। जिसकी वजह से आपके जीवन में अनेक परेशानियां आ रही हैं।

Also Read:   जन्माष्टमी पर जरूर कर लें ये 6 काम - Janmashtami Date 2020 - कृष्ण जन्माष्टमी कब है

ऐसी स्थिति आने पर आप बहुत तरीके के उपाय पा सकते हैं और अपनी इच्छा के अनुसार उपयोग भी कर सकते हैं जो आपको निश्चित सफलता दिला सकता है। हमारी हथेली में अंगूठे का सीधा संबंध शुक्र ग्रह से है यह ग्रह व्यक्ति के life में भोग विलास लाता है। और व्यक्ति को सारी सुख सुविधाएं इसी ग्रह के शांत होने पर मिलती है इसके अलावा अगर शुक्र शांत नहीं है तो आपके जीवन में परिवारिक समस्या चलती रहेगी और आपके partner से भी आपके रिश्ते सही नहीं होंगे। और आपके life में कोई न कोई समस्या हमेशा चलती रहेगी जिसके कारण आप happy नहीं रह पाएंगे।

4 चीजों की मित्रता बहुत शुभ माना जाता है और वह है शनि, बुध, राहु और शुक्र। इनकी स्थिति खराब होने से आपके जीवन में अनेक difficulties आ सकती हैं शनि खराब होने पर पैसों से जुड़ी परेशानियां आ सकती है, बुध के खराब होने पर छठी इंद्री, बुद्धिमानी समझने में कठिनाई आती है और राहु के खराब होने पर बीमारियां आपके जीवन में आती है।

Also Read:   शुक्रवार के दिन अगर ये 6 उपाय कर लिए, तो आप बन सकते हैं मालामाल

और इसीलिए शुक्र ग्रह की शांति के लिए धातु चांदी और प्लैटिनम साधारण करना अनिवार्य है। शुक्र को शांत करने के लिए अंगूठे में चांदी या प्लैटिनम का छल्ला पहनने से सकारात्मक ऊर्जा बढ़ती है और आपके जीवन में खुशियां आ जाती है ऐसा शास्त्रों में ज्योतिषियों द्वारा लिखा गया है।

मैं उम्मीद करता हूं कि आपको कैसे अंगूठे में चांदी का छल्ला धारण करने के फायदे यह आर्टिकल काफी पसंद आया होगा कृपया इसको सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें यदि आप कुछ प्रश्न करना चाहते हैं तो कृपया हमें कमेंट बॉक्स पर या हमें फेसबुक पर मैसेज करके भी पूछ सकते हैं।

Also Read:   कब है देवउठनी एकादशी 2021 (Dev uthhni ekadashi)? जाने व्रत की तिथि व पारण मुहूर्त के बारे में

Srach terms – अंगूठे में सोने का छल्ला पहनने के फायदे, पैर के अंगूठे में चांदी का छल्ला पहनने के लाभ, पीतल का छल्ला पहनने के फायदे, चांदी की अंगूठी महिलाओं के लिए, चांदी का छल्ला कैसे अभिमंत्रित करें, गले में चांदी की चेन पहनने के फायदे, लोहे का छल्ला पहनने के लाभ, तांबे का छल्ला किसे पहनना चाहिए


Spread the love