अगर सुबह दिखें ये 9 चीजें तो समझिए संकेत की करोड़पति बन सकते हैं आप

आज हम अपनी इस पोस्ट में बात करेंगे उन सपनों की जिनको देखने से आप करोड़पति बन जाएंगे।यह बातें किस हद तक सही है किस हद तक गलत यह कहना भी उचित नहीं पर इस भागदौड़ भरी जिंदगी में अगर हम ध्यान दे तो इन सब बातों का इस modern जमाने में कहना बिल्कुल ही उचित नहीं होगा।

कोई भी सपना आपको करोड़पति नहीं बना सकता जब तक आप अपनी जिंदगी में कठिन परिश्रम ना करें तब तक आपको उस कठिन परिश्रम का फल नहीं मिलता। Hard work से ही इंसान अपनी life में successful बनता है चलिए हम उन सपनों की बात करते हैं जिनको देखने से आप करोड़पति बन सकते हैं यह काल्पनिक और अंधविश्वासी भावना भी हो सकती है।

अगर सुबह दिखें ये 9 चीजें if you see these9 things in the morning

  1. घोड़े पर बैठना, हवाई यान पर सफर करना या फिर किसी इक्के की सवारी करना आपको उन बातों का संकेत देता है कि आप अपनी जिंदगी में बिना परेशान करे धन की प्राप्ति कर सकते हैं।
  2. दही खाना बाजार से दही खरीदना दूध पीना दूध दूल्हा जानवर का दूध दूल्हा आदि इन बातों का संकेत देते कि आप बहुत ही जल करोड़पति बन सकते हैं।
  3. सपने में non veg खाना vomiting होना। मल मूत्र त्याग ना आदि आपको करोड़पति बनने का संकेत देती है।
  4. अगर कोई व्यक्ति सपने में Gold Silver diamond stone jewellery पहनते हुए खुद को देखता है तो यह सब बातें आप के करोड़पति बनने के संकेत होते हैं सुबह-सुबह सफेद सूरज की किरणों का देखना शुभ माना जाता है।
  5. हरा भरा पेड़ पौधा देखना हरे भरे पेड़ पौधे पर खुद को चलते हुए देखना अपने parents को देखना आधी शुभ समाचारों का संगीत होता है।
  6. सपने में रंग बिरंगे rainbow को देखना शुभ माना जाता है। या फिर भगवान शिव के रथ को बादल की आकृति के रूप में देखना सब बातें धन की प्राप्ति का साधन भी हो सकते हैं।
  7. सपने में खुद को धुआं पीते हुए देखना भी आपके लिए एक तरह से शुभ संकेत हो सकता है यह काल्पनिक या फिर सुनी बातें भी हो सकते हैं।
  8. सपने में खुद का खून पीते हुए देखना या फिर खून से भरी नदी में नहाना भी धन की प्राप्ति का हीं एक संकेत होता है।
  9. सपने में खुद की death death body को दफन करते हुए देखना भी बहुत सारे धन की प्राप्ति का ही एक संकेत है।

मैं उम्मीद करता हूं कि आपको अगर सुबह दिखें ये 9 चीजें तो समझिए संकेत की करोड़पति बन सकते हैं वाला यह आर्टिकल काफी पसंद आया होगा कृपया इसको सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें यदि आप कुछ प्रश्न करना चाहते हैं तो कृपया हमें कमेंट बॉक्स पर या हमें फेसबुक पर मैसेज करके भी पूछ सकते हैं

Also Read-