क्या आप भी करोड़पति बनना चाहते हैं – करोड़पति बनने के ज्योतिष उपाय

Spread the love

इस धरती पर हर कोई अमीर (Rich) बनना चाहता है? लेकिन इस धरती पर हर किसी के लिए यह आसान नहीं है, बहुत सारे लोग हैं जो आसानी से पैसा (Money) कमाते हैं और एक समृद्ध जीवन जीते हैं लेकिन बहुत से लोग जो वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं, ज्यादा पैसा कमाने में सक्षम नहीं हैं।

क्या आप इसके पीछे के कारणों को जानते हैं कि क्यों कुछ लोग बिना किसी मेहनत के आसानी से पैसा कमा रहे हैं? मैं आपको इसके पीछे ज्योतिषीय (Astro) कारण बताना चाहूंगा, अगर आप ज्योतिष में विश्वास नहीं करते हैं, तो आपको इसे और नहीं पढ़ना चाहिए।

अमीर बनने के लिए कुंडली में ज्योतिषीय संकेत – Astrological indications in horoscope for becoming rich

How to Make Money

Image Source

हमारी कुंडली में 12 घर, 9 ग्रह और 12 चिह्न हैं [कुंडली]। वैदिक ज्योतिष के अनुसार इन 12 घरों, 12 संकेत और 9 ग्रह किसी के जीवन में होने वाले हर आंदोलन के लिए जिम्मेदार हैं। जब आप अपने जीवन में कुछ हासिल करने के लिए कुछ प्रयास करते हैं, तो आपके लाभकारी ग्रह आपको उस विशेष चीज को प्राप्त करने में सहायता करेंगे। अब आप उस चीज को हासिल कर पाएंगे या नहीं,

यह सब दाता ग्रहों की ताकत पर निर्भर करता है। मान लीजिए यदि आपके दाता ग्रह के पास देने के लिए पर्याप्त ताकत और शक्ति नहीं है, तो आप इस चीज को प्राप्त नहीं कर सकते हैं और अपना अवसर खो सकते हैं। इसका मतलब है कि आप तब तक हासिल नहीं कर सकते जब तक आपके दाता ग्रहों की कुंडली में अच्छी स्थिति, शक्ति और शक्ति नहीं है। यही कारण है कि हर काम कभी भी सफल और समृद्ध नहीं होता है।

Also Read:   सावन महीने में सांप का दिखना - सावन में सांप दिखना शुभ माना जाता है या अशुभ - Snake Dream in Dream

यदि आपकी कुंडली में धन (Money) योग अच्छा नहीं है और आपके धन दाता ग्रहों के पास परिणाम देने के लिए पर्याप्त शक्ति नहीं है, तो आपको अपना कीमती समय बर्बाद नहीं करना चाहिए। ज्योतिषी सुनील कुमार से परामर्श लें और अपने धन योग के उपाय और उपाय प्राप्त करें और अपने रत्न दाता ग्रहों को सही रत्न पहनकर मजबूत बनाएं और अपने जीवन में सफलता प्राप्त करें।

Also Read:   जादू-टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें - किसी ने कुछ करवाया है तो कैसे पता चलेगा


Spread the love