जादू-टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें – किसी ने कुछ करवाया है तो कैसे पता चलेगा

Spread the love

जादू टोना, टोना और टोनही के बारे में सोचना हर किसी के मन में बहुत सारे सवाल उत्पन्न करता है। इन सवालों का जवाब पाने के लिए बहुत सारे लोग ज्योतिष या तंत्र मंत्र से जुड़ी बातें ढूंढते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि ये सभी सिर्फ मिथक नहीं होते? हाँ, यह सही है कि टोना और टोनही एक प्रकार का जादू होता है, लेकिन इसमें कुछ जादू-टोना करने वाले वास्तविक लोग भी होते हैं।

इस ब्लॉग पोस्ट में, हम जादू-टोना करने वाले के नाम कैसे पता कर सकते हैं, किसी ने कुछ करवाया हो तो कैसे पता चलेगा, जादू-टोना किसने किया कैसे पता करे, टोना कैसे निकाली जाती है और टोनही की पहचान कैसे करें जैसे विषयों पर चर्चा करेंगे।

जादू टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें

जादू-टोना का नाम जानना बहुत मुश्किल होता है क्योंकि यह एक गुप्त और रहस्यमय विषय है। लेकिन ज्योतिष और तंत्रिक विद्वानों के द्वारा इस विषय पर कुछ जानकारी उपलब्ध होती है। अगर आपको लगता है कि आप पर जादू-टोना किया गया है तो आप इन विद्वानों से संपर्क कर सकते हैं।

Also Read:   गरुड़ पुराण की 7 बातें याद रखेंगे तो कभी मात नहीं खाएंगे | Garud Purana (Lord Vishnu)

ज्योतिष विद्वान आपकी जन्म कुंडली और नक्षत्र के आधार पर टोना करने वाले का नाम बता सकते हैं। तंत्रिक विद्वान आपको टोना करने वाले के संबंध में जानकारी दे सकते हैं। यदि आपके पास टोना करने वाले के बारे में कुछ जानकारी है, तो आप उन विद्वानों को इसके बारे में बता सकते हैं ताकि वे आपकी सहायता कर सकें।

लेकिन ज्योतिष और तंत्रिक विद्वानों से संपर्क करने से पहले आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके साथ वास्तव में टोना किया गया है या नहीं।

किसी ने कुछ करवाया है तो कैसे पता चलेगा?

अगर आपको लगता है कि आप पर जादू-टोना किया गया है तो आप इस बात का पता लगाने के लिए एक तंत्रिक या ज्योतिषी से संपर्क कर सकते हैं। इन विशेषज्ञों को आपके द्वारा दिए गए जानकारी के आधार पर आपको सही तरीके से बता सकते हैं कि क्या आप पर जादू-टोना किया गया है। आपको सलाह दी जाएगी कि आप किसी अन्य विशेषज्ञ की भी सलाह ले सकते हैं।

जादू टोना किसने किया कैसे पता करे?

यदि आपको लगता है कि कोई आप पर जादू-टोना कर रहा है, तो आप इस बात की जाँच करवा सकते हैं। आपको इसके लिए एक ज्योतिष या तंत्रिक से संपर्क करना होगा। वे आपके सामने टोना या टोनही के कुछ विशेषकरण रखेंगे जिससे आप यह जान सकते हैं कि जादू-टोना किसने किया है।

टोना कैसे निकाली जाती है?

टोना या टोनही निकालने के लिए आपको उन्हें जादू-टोना करने वाले के द्वारा उपयोग किए गए उपायों का पता होना जरूरी होता है। इसके लिए आप ज्योतिष या तंत्रिक से संपर्क कर सकते हैं जो आपको यह बताएंगे कि कौन सा उपाय किया गया है और उसे कैसे निकाला जा सकता है। उन्हें आपकी प्रतिक्रिया के आधार पर टोना या टोनही निकालने का उपाय बताया जाएगा।

Also Read:   Numerology द्वारा जन्म तिथि से कैसे जानें की आपकी शादी कब होगी

टोनही की पहचान कैसे करें

टोनही की पहचान करने के लिए आपको उन्हें देखकर और स्पष्ट देख कर उनकी पहचान करनी होगी। टोनही एक प्रकार का जादू होता है जो किसी व्यक्ति के ऊपर किया जाता है। टोनही के कुछ विशेष लक्षण होते हैं जैसे कि आपका सेहत खराब हो जाना, बाधाएं आना या घर में गड़बड़ी होना। इसलिए टोनही की पहचान करने के लिए आपको इन लक्षणों का ध्यान रखना होगा।

जादू-टोना, टोना और टोनही एक रहस्यमय और विवादित विषय हैं। इसके बारे में बहुत से लोगों में विभिन्न मत होते हैं। हालांकि, यह एक वास्तविक बात है कि टोना और टोनही एक प्रकार का जादू होता है जिसे कुछ लोग करते हैं।

अगर आपको लगता है कि आप पर टोना या टोनही किया गया है तो आपको इसकी जांच करवानी चाहिए। इसके लिए आप ज्योतिष या तंत्रिक से संपर्क कर सकते हैं। वे आपकी सहायता करेंगे और सही जानकारी देंगे कि टोना या टोनही किसने और कैसे किया है और उसे कैसे निकाला जा सकता है।

Also Read:   सोमवार से सावन का महीना - जो शुद्ध मन से भगवान की प्रार्थना करता है उसको भगवान भोलेनाथ की कृपा मिलती है

जादू टोना के बारे में कुछ FAQs

1. जादू टोना क्या होता है?

जादू टोना एक प्रकार का जादू होता है जो अन्य व्यक्तियों को अनुकूल नहीं होता। यह जादू किसी भी रूप में किया जा सकता है।

2. टोना और टोनही में क्या अंतर होता है?

टोना और टोनही दोनों एक प्रकार का जादू होता है, लेकिन टोनही एक व्यक्ति के ऊपर किया जाता है जबकि टोना एक स्थान या चीज़ के ऊपर किया जाता है।

3. टोना या टोनही किसी के साथ कैसे उपयोग किया जाता है?

टोना या टोनही किसी व्यक्ति के ऊपर या उनके द्वारा उपयोग किया जाता है ताकि वे अन्य व्यक्तियों को अनुकूल नहीं हों। इसे व्यक्ति के जीवन पर नकारात्मक प्रभाव डालने के लिए भी किया जाता है।


Spread the love