आपको भी जानना चाहिए कि एक Body Builder ने क्या प्रश्न पूछा था! – संत श्री हित प्रेमानंद गोविंद शरण जी महाराज

Spread the love

यह वीडियो महान संत श्री हित प्रेमानंद गोविंद शरण जी महाराज द्वारा चलाए जाने वाले “भजन मार्ग” यूट्यूब चैनल से संबंधित है। जैसा कि आप सभी जानते हैं, ये चैनल एक ऐसा मंच है जहाँ आपको आध्यात्मिक ज्ञान और भक्ति संबंधित मार्गदर्शन प्राप्त होता है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक Body Builder ने महाराज जी से कुछ प्रश्न पूछे हैं।

ज्ञान का विशाल सागर – महाराज जी को भाता है बहुत प्रश्नों का सम्मेलन

इस वीडियो में, Body Builder ने अपनी शारीरिक शक्ति को लेकर कुछ संदेह और प्रश्न पूछे हैं। महाराज जी ने उनके प्रश्नों का आदर्श उत्तर दिया है, जिससे उन्होंने एक साथ शारीरिक और आध्यात्मिक जगत के संयोग को समझाया । उन्होंने शक्ति, बल और स्वस्थ जीवन के महत्वपूर्ण तत्वों को संबोधित किया है। इस वीडियो के माध्यम से, हमें यह समझ मिलता है कि एक स्वस्थ शरीर का होना कितना महत्वपूर्ण है और यह हमारी आध्यात्मिक प्रगति में भी मदद करता है।

धन्य हो ऐसे महाजन!

महाराज जी की वाणी सुनकर हमें अत्यंत आनंद प्राप्त होता है। हम सभी को धन्यवाद देना चाहिए कि हमें ऐसे ज्ञानी महापुरुषों को सुनने का अवसर मिलता है। हम सभी मिलकर उनके पांवों की धूलि को चूमकर अपना आदर्श बना सकते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करें और और लोगों को इस अद्वितीय ज्ञान से परिचित कराएं। हमें और अधिक लोगों को इस बहुमूल्य ज्ञान का लाभ उठाने में मदद मिलेगी।

Also Read:   श्रावण के महीने में भूलसे भी मत खाना ये 3 चीजे शिव जी रूठ जाएंगे व्रत टूटेगा | Sawan Somvar

अंतिम अनुच्छेद: राधे राधे महाराज जी!

इस वीडियो के माध्यम से महाराज जी के चरणों में हमारी कोटि-कोटि प्रणाम और नमन है। हम आपके प्रवचन सुनते-सुनते ही मन में राधे-राधे जाप करने की प्रेरणा प्राप्त करते हैं। आप हमारे जीवन में आनंद, शांति और उज्ज्वलता लाते हैं। हम आपके सदैव आदर्शों का पालन करने का संकल्प लेते हैं। धन्यवाद महाराज जी!

Also Read:   लक्ष्मी जी भगवान विष्णु के पैर क्यों दबाती हैं

आप सभी से एक अनुरोध: इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करें।

आप सभी से निवेदन है कि इस महान ज्ञान को सोशल मीडिया पर साझा करें। इससे और अधिक लोग इसे देख सकेंगे और अपने जीवन में सकारात्मक परिवर्तन ला सकेंगे। आपका धन्यवाद हमारे लिए महत्वपूर्ण है।

**राधे राधे!**


Spread the love